सरकार की चारदीवारी के साथ खेल मैदान के विकास के लिए आरएफपी। CWS जयंत में CSR योजना के तहत हाई स्कूल, अजगढ

coal india

हमारे बारे में:

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड का गठन नवंबर 1985 में कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी के रूप में हुआ था। इसका मुख्यालय सिंगरौली, जिला में स्थित है। सिंगरौली (म.प्र।)। सिंगरौली वाराणसी (220 किलोमीटर) के साथ सड़क मार्ग से जुड़ा हुआ है, निकटतम रेलवे स्टेशन कटरी-चोपन शाखा पर स्थित सिंगरौली है जो कोयला क्षेत्र की उत्तरी सीमा के समानांतर चल रहा है। दिल्ली तक सीधे पहुंचने के लिए निकटतम रेलवे स्टेशन रेणुकूट है जो गढ़वा-चोपन रेल-लाइन पर स्थित है। निकटतम (निजी) हवाई पट्टी मुइरपुर (60 किलोमीटर) पर है।

सिंगरौली कोलफील्ड्स का क्षेत्रफल लगभग 2202 वर्ग किलोमीटर है। कोलफील्ड को दो बेसिनों में विभाजित किया जा सकता है, अर्थात। मोहर उप-बेसिन (312 वर्ग किमी) और सिंगरौली मुख्य बेसिन (1890 वर्ग किमी।)। मोहर उप-बेसिन का बड़ा हिस्सा मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में और एक छोटा हिस्सा उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में स्थित है। सिंगरौली मुख्य बेसिन कोयला क्षेत्र के पश्चिमी भाग में स्थित है और काफी हद तक बेरोज़गार है। वर्तमान कोयला खनन गतिविधियां और भविष्य के ब्लॉक मोहर उप-बेसिन में केंद्रित हैं।

कार्य का विवरण:

सरकार की सीमा की दीवार के साथ खेल मैदान का विकास। CWS जयंत में CSR योजना के तहत हाई स्कूल, अजगढ

पात्रता मापदंड:

काम का अनुभव:

संयुक्त बोली लगाने वाले को अपने नाम या आनुपातिक हिस्सेदारी में संयुक्त उद्यम के सदस्य के रूप में समान कार्य सफलतापूर्वक पूरा करने का अनुभव होना चाहिए, पिछले ठेकेदार (7) वर्षों के दौरान महीने के अंतिम दिन पिछले एक के दौरान जिसमें बोली लगाने के लिए आवेदन आमंत्रित हैं (अर्थात पात्रता अवधि) निम्नलिखित में से कोई भी होनी चाहिए:

  • तीन समान पूर्ण कार्य प्रत्येक लागत का है जो अनुमानित लागत के 40% के बराबर राशि से कम नहीं है।
  • दो समान पूर्ण काम करता है प्रत्येक लागत लागत से कम है जो अनुमानित लागत के 50% के बराबर है टेंडर के लिए।
  • एक समान पूरा काम लागत अनुमानित लागत के 80% के बराबर राशि से कम नहीं है जिसे निविदा में डाल दिया गया है

उपरोक्त योग्यता मानदंड जेवी द्वारा निम्नलिखित तरीके से पूरे किए जाएंगे:

योग्यता मानदंड पैरामीटर उदा। जे। वी। के व्यक्तिगत साझेदारों के अनुभव को अनुभव से संबंधित योग्यता मानदंडों की पूर्ति की दिशा में जानबूझकर किया जाएगा।

समान प्रकृति लागत के एकल कार्य के पूरा होने की स्थिति में, निविदा में डाले गए अनुमानित लागत के 80% के बराबर राशि से कम नहीं:

  • जेवी पार्टनर में से किसी के पास टेंडर में डाले गए अनुमानित लागत के 80% के बराबर समान कार्य का एक ही काम सफलतापूर्वक पूरा करने का अनुभव होगा।

समान प्रकृति के दो कार्यों को पूरा करने के मामले में, प्रत्येक लागत, अनुमानित लागत के 50% के बराबर राशि से कम नहीं है जिसे निविदा में डाला गया है:

  • कोई भी एक साथी उपरोक्त आवश्यकता से मेल खा सकता है।
  • कम से कम दो साझेदारों को प्रत्येक समान प्रकृति के कम से कम एक काम को पूरा करना चाहिए था, जिसकी लागत अनुमानित लागत के 50% के बराबर राशि से कम नहीं थी।

बिडर्स द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले डेटा:

  • प्रत्येक योग्यता अनुभव (समान प्रकृति) की प्रारंभ तिथि और समाप्ति तिथि।
  • कार्य क्रम संख्या / अनुबंध प्रत्येक अनुभव की संख्या।
  • प्रत्येक अनुभव के नियोक्ता / कार्य आदेश जारी करने वाले का नाम और पता।
  • प्रत्येक अनुभव का प्रतिशत (%) एक व्यक्तिगत / मालिकाना फर्म के मामले में 100% या एक साझेदारी फर्म में एक भागीदार और एक संयुक्त उद्यम / कंसोर्टियम के मामले में शेयर का वास्तविक%)।
  • प्रत्येक अनुभव के खिलाफ काम का निष्पादन मूल्य।
  • यदि बोलीदाता एक संयुक्त उद्यम है, तो ऊपर दिए गए कार्य अनुभव को बोलीदाता के कार्य अनुभव के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है।

बोली प्रस्तुत करना:

बोली जमा करने के लिए, बोली लगाने वालों को किसी भी अधिकृत व्यक्ति द्वारा जारी वैध डिजिटल हस्ताक्षर प्रमाण पत्र (DSC) के साथ CIL / Subsidiary (https://coalindiatenders.nic.in) के ई-प्रोक्योरमेंट पोर्टल पर ऑनलाइन पंजीकरण करवाना होगा। सर्टिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ कंट्रोलर (CCA), सरकार। भारत के और जो CCA के रूट सर्टिफिकेट को ट्रस्ट की श्रृंखला तक खोजा जा सकता है। पोर्टल पर बोलीदाताओं का ऑनलाइन पंजीकरण केवल लागत और एक बार की गतिविधि से मुक्त होगा। पंजीकरण बिडर के नाम पर होना चाहिए, जबकि डीएससी धारक या तो स्वयं या उसके विधिवत अधिकृत व्यक्ति के लिए बोलीदाता हो सकता है। बोलीदाता वह है जिसका नाम ई-प्रोक्योरमेंट पोर्टल में बोलीदाता के रूप में दिखाई देगा।

अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *